Browse By

अगर आप भी फ्रिज में रखते हैं आटा तो हो जाएँ सावधान और भूल से भी न करें ये काम

ata

आज के इस आधुनिक युग में लोग प्राचीन परम्पराओं को निराधार मानकर उससे मुँह मोड़ रहे हैं। यदि आपका भी यही सोचना है तो हम आपको एक सच के बारे में बताने जा रहे है जो शायद आपकी इस सोच को बदल दे। 

यह बात सही है कि जब उस समय जब यह मान्यताये बनी थी तो उन्हें प्रयोग में लाना बहुत ही सरल था किन्तु आज के समय में यह अत्यंत जटिल है।  

आइये हम यह जानते है कि गुथा हुआ आटा फ्रिज में क्यों नहीं रखना चाहिए। फ्रिज में रखा आटा आपका कुछ समय तो अवश्य बचा सकते है लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि यह रखा हुआ आटा आपके घर में भूत प्रेतों और अन्य नकारात्मक शक्तियों को प्रवेश करने का कारण बन सकता है। शास्त्रों के अनुसार गुथा हुआ आटा उस पिंड के सामान है जो मृत्यु के बाद मृतात्मा के लिए रखा जाता है। 

ata2

यदि आप इस आटे को गूंथकर फ्रिज में रख देते हैं तो प्रेतात्मा उस आटे  का भक्षण करने के लिए आपके घर में प्रवेश कर जाते हैं। 

जिस किसी परिवार में ऐसी आदत होती है वह किसी न किसी प्रकार की समस्या ,रोग,अनिष्ट,आलस्य ,भय आदि बुरे लक्षणों का डेरा हो जाता है। 

         शास्त्रों के अनुसार यह कहा गया है की बासी भोजन भूत भोजन होता है तथा इसे खाने से जीवन में समस्याओं और बीमारियों का आधिपत्य रहता है। 

loading...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *