Browse By

Daily Archives: June 21, 2016

No Thumbnail

व्यापार में उन्नति हेतु अचूक उपाय

अनेक प्रयास करने पर भी व्यापार में यदि उन्नति न   हो पा  रही हो तो श्यामा तुलसी के चारों  ओर उग आई कहर पतवार को किसी पीले कपड़े में बाँध कर व्यापार स्थल पर रख दें। यह क्रिया गुरूवार को ही करें।

No Thumbnail

सिर दर्द की समस्या से मुक्ति प्राप्ति हेतु अत्यधिक सरल एवं सटीक उपाय

शनिवार एवं मंगलवार को हनुमान जी के पैरों पर लगे सिन्दूर का तिलक लगाते रहने से सिर  दर्द की समस्या से मुक्ति प्राप्त हो जाती है।

No Thumbnail

उत्तम शिक्षा एवं परीक्षा में उत्तीर्ण होने के लिए अकाट्य उपाय

सरस्वती यन्त्र का शुद्ध जल से अभिषेक करके गंध,पुष्प,धूप,दीप से पूजन करके शुक्ल पक्ष में बृहस्पति अथवा पंचमी,दशमी या पूर्णिमा को अपने घर में प्रातःकाल  स्थापित करें तथा 41 दिन तक निम्न मंत्र का  नित्य एक माला  जप करें : मंत्र-            

No Thumbnail

अपनी नौकरी में तबादले या स्थान्तरण को लेकर चिंतित होने की आवश्यकता नहीं

अगर किसी को अपनी नौकरी में तबादले या स्थान्तरण  को लेकर कोई समस्या है तो तांबे  की गडवी/ लोटे में लाल मिर्ची के बीज डालकर सूर्य को चढाने से समस्या दूर होती है. सूर्य को यह जल लगातार 21 दिनों तक चढाये।

No Thumbnail

घर में लक्ष्मी जी के प्रवेश का अचूक व सरलतम उपाय

सुबह उठ कर सबसे पहले घर की मालकिन अगर एक लोटा पानी घर के मुख्य द्वार पर डालती है तो घर में लक्ष्मी देवी के आने का रास्ता खुल जाता हैं।

No Thumbnail

अपने पति को दूसरी स्त्री के मोहजाल से मुक्त करने हेतु करे यह अचूक उपाय

यदि पति किसी बुरी संगति  में हो या किसी दूसरी नारी के मोहजाल में हो तो रविवार को घर में गुग्गुल की धुनी दें।  गुग्गुल को जलाने से पहले उस स्त्री या व्यक्ति का नाम लेकर गुग्गुल जलाए। वह उस स्त्री का साथ छोड़ देगा।

No Thumbnail

भगवान शिव की कृपा से पढ़ाई में करे अपने बच्चे का ध्यान केंद्रित

प्रत्येक सोमवार को जल में दूध मिलाकर शिवलिंग पर चढ़ाने से आपके बच्चे के दिमाग को शीतलता प्राप्त होती है तथा उन्नति के प्रत्येक क्षेत्र में ध्यान केंद्रित होने से सफलता अवश्य प्राप्त होती है। 

No Thumbnail

शनि व राहु को प्रसन्न करने का सरलतम उपाय

शनि व राहु की कुद्रष्टि से बचने के लिए प्रत्येक  शनिवार को थोड़ा सा सरसो का तेल लेकर  पीड़ित व्यक्ति  के ऊपर से घड़ी  की सुई की विपरीत दिशा में सात बार उतार कर दान कर देना चाहिए ऐसा करने से शीघ्र ही शनि व राहु की कुद्रष्टि  से मुक्ति